विडियो :-उत्पीड़न के खिलाफ चुनावी राज्यों में अभियान की शुरूआत करेगा ब्रहामण समाज-आशुतोष पाण्डे

Haridwar News
Spread the love

अमरीश


ब्रहामण हितों की बात करने वाला दल ही करेगा राज-गौरव कौशिक
हरिद्वार, 25 जुलाई। राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा के पदाधिकारियों ने ब्रहामणों का उत्पीड़न किए जाने आरोप लगाते हुए इसके विरोध में पांच चुनावी राज्यों में अभियान शुरू करने का ऐलान किया है। प्रैस क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए राष्ट्रीय ब्रहामण युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भृगुवंशी आशुतोष पाण्डे ने कहा कि देश भर में ब्रहामण समाज के प्रति अत्याचार हो रहा है। ब्रहामण युवाओं को टारगेट कर उनके खिलाफ झूठे मुकद्मे किए जा रहे हैं। ब्राहमणों की हत्याएं की जा रही हैं।

ब्रहामण समाज के पत्रकारों पर छापे डलवाए जा रहे हैं। जिससे पूरे समाज में रोष है। उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दल भगवान परशुराम की प्रतिमा के नाम पर तो कुछ ब्रहामण सम्मेलन के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज ने यूपी में बसपा, सपा व भाजपा को समर्थन दिया। लेकिन सभी दल ब्रहामण समाज के हितों के संरक्षण मे ंनाकाम रहे। इसको देखते हुए पांच चुनावी राज्यों में परशुराम यात्रा निकालकर ब्रहामण समाज को जागरूक किया जाएगा और चुनाव में ब्रहामण समाज को पर्याप्त प्रतिनिधित्व देने वाले दल को ही समर्थन दिया जाएगा। संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री व उत्तराखण्ड प्रभारी यूपी के पूर्व मंत्री विनोद तिवारी ने कहा कि देश को दिशा देने वाले ब्रहामण समाज पर अत्याचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

संगठन दलगत राजनीति से दूर रहकर केवल ब्रहामण हितों के लिए संघर्ष कर रहा है। उन्होंने कहा कि जो दल ब्रहामण हितों की बात करेगा वही पांच राज्यों में राज करेगा। उत्तराखण्ड प्रदेश अध्यक्ष गौरव कौशिक ने कहा कि चुनावों में ब्रहामण समाज की पर्याप्त भागीदारी व हितों के संरक्षण के संकल्प के साथ ब्रहामणों के उत्पीड़न के खिलाफ संघर्ष की शुरूआत उत्तराखण्ड से होगी। संगठन राज्य के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में परशुराम यात्रा के माध्यम से समाज को जागरूक करने का काम करेगा। प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में सवर्ण आयोग के गठन को प्रमुख मुद्दा बनाया जाएगा। जो दल समाज का साथ देगा उसी दल का समर्थन चुनावों में किया जाएगा।

ब्रहामण समाज के युवाओं को संगठित करने का काम किया जाएगा। सवर्ण आयोग के गठन के लिए भी प्रदेश स्तर पर उन्होंने कहा कि कोविड के नाम पर कांवड़ यात्रा पर रोक लगा दी गयी। जबकि चुनावों में कोविड की पूरी तरह अनदेखी की जाती है। इसको देखते हुए संगठन ने तय किया है कि गांव-गांव जाकर शिवभक्तों को गंगा जल उपलब्ध कराया जाएगा। प्रैसवार्ता के दौरान पंकज दत्त शर्मा, शरद श्रीवास्तव, विजय कौशिक, एडवोकेट प्रीति शर्मा, करूणेश शुक्ला, मनोज शर्मा आदि भी मौजूद रहे।

2 thoughts on “विडियो :-उत्पीड़न के खिलाफ चुनावी राज्यों में अभियान की शुरूआत करेगा ब्रहामण समाज-आशुतोष पाण्डे

  1. जो सरकार ब्राह्मणों के बच्चों को चिकित्सा एवं टेक्नोलॉजी एवं स्नातक स्तर की शिक्षा फ्री दे सड़क सुरक्षा एवम् एलेट्रिक्टी बिल माफ करे और हमारी धार्मिक भावनाओं का सम्मान करेगी हम सब उसके साथ होंगे ।

  2. जो व्यक्ति देश हित या सेना के हित की बात करता हैं और दूसरा उस बात पर ग़लत कहता है वह देश का विरोधी है हम उसके साथ नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *