विडियो :-टोक्यो ओलंपिक में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वंदना कटारिया ने दागे तीन गोल

Haridwar News Sports
Spread the love

राहत अंसारी


ओलंपिक में इतिहास रचने वाली वंदना कटारिया के घर लगा बंधाई देने वालों का तांता
पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राव आफाक अली ने वंदना के परिजनों को मिठाई खिलाकर दी बधाई,

हरिद्वार, 31 जुलाई। टोक्यो ओलंपिक में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन गोल दागकर भारत को जीत दिलाने वाली हरिद्वार की हाकी खिलाड़ी वंदना कटारिया के धमाकेदार प्रदर्शन के बाद उनके रोशनाबाद स्थित आवास पर बधाई देने वालों का तांता लग गया। बड़ी संख्या में लोगों ने मैच में भारत को जीत दिलाने वाले वंदना कटारिया के शानदार प्रदर्शन पर हर्ष व्यक्त करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राव आफाक अली के नेतृत्व में वंदना कटारिया के घर पहुंचे सैकड़ों ग्रामीणों ने उनके परिजनों को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

इस दौरान राव आफाक अली ने कहा कि वंदना कटारिया केवल उत्तराखण्ड ही नहीं बल्कि पूरे देश की बेटी है। लगातार तीन गोल दागकर हैट्रिक लगाकर वंदना कटारिया ने टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचकर भारत का नाम रोशन किया है। उन्होंने सरकार से वंदना कटारिया के नाम पर स्टेडियम बनाने की मांग करते हुए कहा कि सभी खेलों के प्रशिक्षित कोच रखें जाएं ताकि प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका मिले। वंदना कटारिया की माता, भाई पंकज कटारिया, शेखर कटारिया और लाखन कटारिया को मिठाई खिलाते हुए राव आफाक अली ने कहा कि वंदना कटारिया ने साबित कर दिया देश की बेटियां भी बेटों से कम नही है।

बल्कि बेटियां बेटों से भी आगे निकल गई है। उन्होंने आमजन से भी अपनी बेटीयों की प्रतिभा का संम्मान करने और उन्हें आगे बढ़ाने की अपील की। बधाई देने वालो में एडवाकेट राव फरमान, एडवोकेट शाहबाज, रमेश, दिलशाद, शहजाद खान, सनव्वर, यामीन, शब्दर और रोशन खान, सद्दाम, गुलशेर, समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *